बिग बॉस 13: सलमान खान की डांट खाने से पहले ही बीमार पड़ी शहनाज गिल

शहनाज गिल

 नई दिल्ली-  बिग बॉस 13 के घर में जब से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर गए हैं तब से ही शहनाज गिल का हाल बुरा है। खुद शहनाज गिल इस बात का खुलासा कर चुकी है कि, सिद्धार्थ के जाने के बाद घर में शहनाज से बात करने वाला अब कोई नहीं है। अब तक पंजाब की कटनीना कैफ अकेलेपन से लड़ रही थी। हाल ही में शहनाज बार बार रश्मि देसाई से बात करने की कोशिश करती नजर आई थीं तो वहीं रश्मि देसाई ने उनको नजरअंदाज कर दिया था। वैसे इस बीच शहनाज एक और मुसीबत से घिर गई हैं। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो शहनाज गिल बिग बॉस के गेम के बीच में ही बीमार पड़ गई हैं।

जी हां सही सुना आपने…। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, शहनाज गिल की तबियत खराब हो चुकी है। यही वजह है कि, उनके लिए बाहर से खाना आ रहा है। शहनाज गिल को क्या तकलीफ है अब कर इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन इतना जरुर है कि, पंजाब की ये सिंगर घर में ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें – ‘बिग बॉस 13’ का इंटरेस्टिंग ड्रामा, विकास के बाद होगी हिना और प्रियांक की एंट्री !

शहनाज कर रही अपनी सेहत से जद्दोजहद

वैसे शहनाज से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा भी अपनी सेहत से जद्दोजहद कर चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का टाइफाइड तो बिग बॉस के घर में ठीक ही नहीं हुआ। जिसकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर जाकर हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ गया है।

तभी तो कल वीकेंड के वार में सलमान खान ने खुद वीडियो कॉल करके सिद्धार्थ शुक्ला के हालचाल लिए थे और उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं अगर बात की जाए पारस की तो पारस भी अपने हाथ की सर्जरी करवाने के लिए बिग बॉस के घर से गायब हो गए थे।
यह भी पढ़ें – Biggboss13 में दोगुना होगा एंटरटेनमेंट, शो मे होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री

दवाईयों के ओवरडोज का असर

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के अलावा रश्मि देसाई, असीम रियाज और आरती सिंह को भी चोट लग चुकी है। हिमांशी खुराना ने घर से बाहर आ कर इस बात का खुलासा किया था कि, दवाईयों के ओवरडोज की वजह से असीम तो कई बार बेहोश भी हो चुके हैं। ऐसे में हम तो बस यही दुआ करेंगे कि, शहनाज गिल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

रिर्पोट- श्वेता शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *