BiggBoss13- इस वीकेंड पर सलमान खान दिखाएंगे मधुरिमा तुली को बाहर का रास्ता !

मधुरिमा तुली Salman khan _socialaha.com

नई दिल्ली- बिग बॉस 13 में फैमली वीक चल रहा है सारे घरवालों के घर वाले उनसे मिलने बिग बॉस के घर आ रहे है लेकिन विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली दोनों जेल मे बंद है और इन दोनो के घर से कोई भी इनसे मिलने नही आने वाला। क्योंकि दोनो के बीच दर्शको को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।

बता दें कि दोनों का एग्रेशन देखकर दर्शक शॉक्ड हो गए हैं। मधुरिमा ने जिस तरह विशाल को फ्राई पैन से पीटा। उसकी जबरदस्त आलोचना हो रही है। अब खबरे कुछ ऐसी सामने आ रही है कि वीकेंड के वार मे सलमान खान मधुरिमा तुली को घर से बाहर कर देगें।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13- फैमिली वीक में परिवार वालों से मिलकर घरवाले हुए भावुक

बता दें कि दोनों के लड़ाई मे सिर्फ मधुरिमा तुली की गलती नही थी। मधुरिमा तुली ने जहां विशाल को फ्राई पैन से पीटा, वहीं विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा पर पानी फेंका। दोनों को ही बिग बॉस ने दोषी माना। सजा देते हुए बिग बॉस ने उन्हें अलग अलग पिंजरे में वीकेंड तक लॉक करने का आदेश दिया है। अब वीकेंड में सलमान खान विशाल-मधुरिमा पर बड़ा फैसला सुना सकते हैं।

खबरों के अनुसार सलमान खान मधुरिमा को नेशनल टेलीविजन पर विशाल संग हिंसा करने के लिए घर से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। हालांकि अभी ये खबर कंफर्म नहीं हुई है। मालूम हो कि इससे पहले जब असीम और सिद्धार्थ के बीच हाथापाई हुई थी तो सलमान खान काफी गुस्सा हुए थे। उन्होंने कहा था अगर मेरा बस चलता तो मैं हिंसा करने वालों को घर से बाहर कर देता।

दरअसल, मधुरिमा ने विशाल को बहनजी कहा था। गुस्से में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका। विशाल ने मधुरिमा के कंबल, कैमरा और माइक पर पानी फेंका। इसके बाद बिग बॉस ने विशाल को चेतावनी दी। बात ना मानते हुए विशाल ने दोबारा फिर मधुरिमा पर पानी डाला। इससे गुस्साई मधुरिमा ने किचन में विशाल को फ्राई पैन से पीटा। ये नजारा देख सभी घरवाले शॉक्ड हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *