‘उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं’- दीपिका के इस डायलॉग ने जीता लोगों का दिल

छपाक

नई दिल्ली-  लम्बे इंतजार के बाद आज फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है फिल्म छपाक में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है। छपाक के फर्स्ट पोस्टर में दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में देख फैंस निशब्द हो गए थे। दीपिका पोस्टर्स में हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी नजर आईं। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे। छपाक के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

छपाक एसिज अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का कहानी है। 2 मिनट 19 सेकंड का ट्रेलर सिहरन पैदा करता है। छपाक के ट्रेलर  की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है।
यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म में हुई इस गर्ल की एंट्री ? जानिए नाम

ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ट्रेलर के आखिर में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं। दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है। दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है। इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। मेकअप के बाद दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर ही लग रही हैं।

दीपिका को पहली बार ऐसा किरदार निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के आने के बाद से ही #ChhapaakTrailer टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इतना ही नहीं दीपिका को इस अंदाज में देख फैंस कह रहे हैं कि ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा में बनाए जाने की जरुरत है। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें-जन्मदिन विशेष- साउथ और हिंदी सिनेमा दोनों में ही यह अभिनेत्री सुपरहिट रहीं

25 मार्च को दीपिका ने फिल्म छपाक का पोस्टर रिलीज किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था। जिसके बाद लोगों को छपाक का ट्रेलर देखने की बेचैनी बढ़ गई थी। बता दें, छपाक की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। बता दें फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहें है।

आखिर में आईए आपको बता देते हैं कि लक्ष्मी अग्रवार हैं कौन, तो लक्ष्मी अग्रवाल पर 2005 में एक मनचले शख्स ने तेजाब फेंका था। लक्ष्मी के साथ ये घिनौनी वारदात सिर्फ इसलिए हुई थी क्योंकि उन्होंने उस शख्स के शादी के प्रपोजल ठुकरा दिया था। तेजाब की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया था। पूरा चेबरा बर्बाद होने के बाद भी लक्ष्मी ने जिंदगी से हार नहीं मानी। उन्होंने कानूनी लड़ाई लड़ी। लक्ष्मी के बुलंद इरादों की बदौलत लोकल दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर सख्त कानून बना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *