जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची दीपिका पादुकोण

दीपिका Deepika Padukone_socialaha.com

नई दिल्ली- दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। इस घटना के बाद छात्रों और शिक्षकों के साथ फिल्मी सितारों ने भी रोष जताया। सोशल मीडिया के अलावा बहुत सी फिल्मी हस्तियों ने जेएनयू हिंसा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में हिस्सा लेकर इस घटना पर विरोध जताया है। वहीं मंगलवार रात को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस में पहुंची और इस हिंसा की आलोचना की।

मुंबई में भी इसको लेकर सेलेब्रिटीज़ ने शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट किया। अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जेएनयू स्टूडेंट्स का समर्थन किया है। दीपिका मंगलवार शाम को जेएनयू पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर शेयर की जा रही हैं। दीपिका अपनी फ़िल्म छपाक को प्रमोट करने के लिए सोमवार से दिल्ली में ही हैं।

दीपिका मंगलवार शाम को उन्होंने जवाहरलाल विश्वविद्यालय पहुंचकर हिंसा के शिकार हुए स्टूडेंट्स से मुलाक़ात की। हालांकि इस दौरान उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। एएनआई ने दीपिका की मौजूदगी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टूडेंट्स के बीच खड़ी नज़र आ रही हैं। नारेबाज़ी हो रही है। हालांकि दीपिका ने इस दौरान चुप्पी साध रखी है।

यह भी पढ़ें- जेएनयू हिंसा-नहीं हुई अभी तक किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी, सवालों के घेरे में पुलिस

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में पहुंची। इस दौरान जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे। जेएनयू छात्रों ने उनके सामने आजादी के नारे लगाए। कन्हैया कुमार ने भी खूब नारेबाजी की। दीपिका पादुकोण कुछ देर जेएनयू में रुकने के बाद वहां से चली गईं। हालांकि उन्होंने छात्रों को भी संबोधित नहीं किया, लेकिन जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को भारी पड़ा है। यहीं वजह से जेएनयू में जाते ही सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध होने लगा।

रविवार की शाम नकाबपोशों की एक भीड़ ने जेएनयू परिसर में घुसकर स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की थी, जिसका विरोध कई स्तरों पर किया जा रहा है। जेएनयू स्टूडेंट्स को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का समर्थन भी मिल रहा है। सोमवार को कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने मुंबई में शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट किया था, जिसमें अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, विशाल भारद्वाज जैसे सेलेब्रिटी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के JNU में हुई हिंसा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया रोष

बता दें कि दीपिका की फ़िल्म छपाक भी इसी हफ़्ते रिलीज़ हो रही है। मेघना गुलज़ार निर्देशित फ़िल्म एक संवेदनशील कहानी है। छपाक एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है और उनके संघर्षों को दर्शाती है। फ़िल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *