फिर बड़ी दीपिका की फिल्म छपाक के लिए मुसीबत, पहले दिन की इतनी कमाई

छपाक Deepika's film Chhapak in trouble, earned so much on the first day_socialaha.com

नई दिल्ली- 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है। इसके बाद भी फिल्म पर सकंट मंडरा रहा है। फिल्म को लेकर दिल्ली हाईकोट ने बड़ा फैसला सुनाया। कोर्ट ने लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट को श्रेय दिए बिना छपाक को रिलीज करने से रोक दिया है। बता दें कि अपर्णा भट्ट ने लक्ष्मी अग्रवाल का प्रतिनिधित्व किया है। न्यायाधीश प्रतिभा एम. सिंह ने निर्देश दिया कि यह प्रतिबंध 15 जनवरी से मल्टीप्लेक्स और लाइव स्ट्रीमिंग एप्स पर लागू हो जाएगा, वहीं अन्य माध्यमों पर यह रोक 17 जनवरी से लागू होगी। इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने ‘छपाक’ के फिल्म निर्माताओं को वकील अपर्णा भट को श्रेय देने का निर्देश दिया था।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ के निर्माताओं से सवाल किया था कि उन्होंने एसिड हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को उनसे ली गयी जानकारी के लिए श्रेय क्यों नहीं दिया। फिल्म ”छपाक” लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और यह शुक्रवार रिलीज हो गई है।

यह भी पढ़ें- विवादों के बीच रिलीज हुई ‘छपाक’, कई जगह नही दिखाई जाएगी फिल्म

अदालत ने फॉक्स स्टार स्टूडियो की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान फिल्म के निर्माता और निर्देशक से सवाल किया था। याचिका में अदालत के गुरुवार के आदेश को चुनौती दी गयी थी जिसमें अधिवक्ता अपर्णा भट्ट के योगदान को देखते हुए उन्हें श्रेय देने को कहा गया था। न्यायमूर्ति प्रतिभा एम सिंह ने याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया था और कहा कि अदालत शनिवार सुबह फैसला सुनाएगी। अदालत ने सवाल किया था कि वकील को श्रेय देने में क्या कठिनाई है और निर्माता उनसे जानकारी मांगने क्यों गए थे।

यह भी पढ़ें- तेजाब फेंकने वाले मुस्लिम दोषी का नाम बदल कर दिया हिंदु नाम, फिल्म छपाक पर छिड़ा बवाल !

बता दें कि छपाक एडिस अटैर सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है। फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई विवादो मे रही है। लेकिन फिर भी लोग छपाक को प्यार दे रहे है। फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ था। अब फिल्म का फर्स्ट डे बिजनेस रिजल्ट भी सामने आ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, छपाक ने पहले दिन साढ़े 4 करोड़ का बिजनेस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *