क्या शहनाज सच में करती हैं सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार, या शो के लिए किया इजहार

सिद्धार्थ शुक्ला Shahnaz Gill and Siddharth Shukla_socialaha.com

नई दिल्ली-  बिग बॉस 13 में हमें बहुत सारा मसाला और मलसा देखने के लिए मिल रहा है। बिग बॉस में हमने कई दोस्तों की जोड़ियां बनते हुए देखी है। अब बात करें बिग बॉस 13 की तो इसमें सबसे पहले हमें और महिरा की दोस्ती देखने के लिए और फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती लेकिन यह दोस्ती है या प्यार इसका खुलासा शहनाज ने सोमवार के एपिसोड में साफ कर दिया।

बता दें कि शनिवार के एपिसोड मे सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को सलाह दी थी कि उन्हें ज्यादा केयरफुल रहने की जरूरत है क्योंकि शहनाज गिल उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। बाहर ये साफ दिख रहा है। सलमान की बात सुन सिद्धार्थ ने भी माना कि हां उन्हें भी ऐसा ही लग रहा है। सोमवार प्रसारित एपिसोड में एक बार फिर से शहनाज सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करती हुईं दिखाई गई।

सिद्धार्थ बेड पर लेटे होते हैं तभी शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें मनाने लगती हैं। इस दौरान शहनाज उन्हें माथे पर कई बार किस्स(Kiss) करती हैं। शहनाज का प्यार यहीं खत्म नहीं होता। बाथरूम एरिया के पास जाकर वो सिद्धार्थ को हग करने लगती हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13- सलमान ने शहनाज की हरकतों को देखते हुए किया घर से बेघर

नाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि ‘अब मुझे हर्ट नहीं करेगा ना। मेरा हाल पूछ। जब मैं चाय मांगू तो किस्स(Kiss) करके देना है। एक महीना रह गया है अब मुझे और ज्यादा प्यार करना है। इतना प्यार करूंगी कि बाहर जाने के बाद तू मेरे बगैर रह नहीं पाए। तू अपनी मम्मी से कहे सना कहा हैं और फिर मुझे तेरे लिए आना पड़े।’ शहनाज की बात सुन सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘एकदम सही जा रही है तू।’ इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ को एक बार फिर थप्पड़ मारती हुई दिखीं।

शहनाज सिद्धार्थ से आगे कहती हैं कि ‘प्यार करती हूं मैं तुझसे। मेरा हक है तेरे पे। सारी दुनिया के सामने हक रख मुझ पर। मैंने कई बार फ्लिप मारा लेकिन मुझे बता कि मैंने तेरा साथ कहां छोड़ा। मैंने फ्लिप तेरे लिए कभी नहीं मारा। तू मेरा है और तू मेरा ही है। मैं फाड़कर रख दूंगी सबको। मुझे गेम नहीं जीतनी मुझे तुझे जीतना है। मैं चाहती हूं कि गेम तू जीते।’

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13- रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा ‘अच्छा आदमी’, सभी घरवाले हैरान

शहनाज कहती हैं, ‘मैं प्यार करती हूं तुझसे। मुझे हग कर। आई लव यू।’ जिस पर सिद्धार्थ करते हैं, ‘ओके।’ जवाब में शहनाज कहती हैं, ‘ओके क्या होता है, आई लव यू बोल।’ शहनाज के लगातार बोलने के बाद सिद्धार्थ कह देते हैं, ‘आई लव यू।’ शहनाज कहती हैं कि ‘अब शो को एक महीने रह गए हैं। फिर रहना है तो हमें लिव इन रिलेशनशिप में रहना पड़ेगा।’ ये सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं। हालांकि सिद्धार्थ को देखकर साफ लगता है कि सलमान की कही बातें उनके ध्यान में हैं तभी वो शहनाज से दूरी बनाने की कोशिश करते हैं।

लेकिन शहनाज का प्यार शो के लिए है या वो सही मे सिद्धार्थ से प्यार करती है यह तो वो दोनो ही जाने लेकिन शो को खत्म होने मे बस एक महीना रह गया है और अब बिग बॉस 13 में धमाल होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *