बीजेपी नेता सुनील देवधर के नेतृत्व में CAA को लेकर हुआ विशाल आयोजन

सुनील देवधर Sunil Deodhar_socialaha.com

नई दिल्ली- रविवार को नोएडा के सरस्वती आडोटोरियम (Saraswati auditorium), एनटीपीसी बिजली प्रबंधन संस्थान (NTPC power management institute) में सीएए 2019 को लेकर माय होम इंडिया (MY Home India) की तरफ से एक प्रोग्राम का अयोजन हुआ। यह प्रोग्राम सुनील देवधर के नेतृत्व में आयोजित हुआ। किर्यक्रम में बीजेपी के नेता संबित पात्रा, सुनील देवधर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव (national secretary) , अतुल कृष्ण भटनागर फ़ाउंडर और अध्यक्ष सुभारती विश्वविद्यालय और विनय पांडे माय होम इंडिया के ट्रस्टी ने शिरकत की। ये प्रोग्राम नॉर्थ ईस्ट ( North east) के लोगों को ध्यान मे रखकर रखा गया था। कार्यक्रम में सुनील देवधर और संबित पात्रा ने लोगों को समझया की आखिर सीएए क्या है।

यह भी पढ़ें- #CAA के लागू होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी दिखेंगे एक साथ

कार्यक्रम की शुरूआत दीप जलाकर की गई। जिसके बाद एक एक कर नेताओं ने नॉर्थ ईस्ट के लोगों को प्रोत्साहित किया । सुनिल देवधर ने भारत के लोगों को बताया की नॉर्थ ईस्ट के लोग भी भारत का ही हिस्सा है बीजेपी के आने से पहले नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ भारतवासी सही से बर्ताव नही करते थे। लेकिन अब ऐसा नही है नॉर्थ ईस्ट के लोगों भी भारत के वासी ही है।

वहीं बता दें कि10 जनवरी को देशभर मे सीएए लागू हो चुका है लेकिन इसको लेकर विवाद अभी भी जारी है। संबित पात्रा ने लोगों को समझाया की आखिर यह सीएए क्या है…. उनका कहना था कि विपक्ष जानबूझकर लोगों को भड़काने का काम कर रही है जो नही होना चाहिए था।

यह भी पढ़ें- CAA, NRC और NPR के खिलाफ मुबंई से निकाली जा रही है ‘गांधी शांति यात्रा’

सुनिल देवधर ने नॉर्थ ईस्ट के लोगों का जमकर उत्साहा बढ़ाया । उन्होंने यह तक बोला की अब नॉर्थ ईस्ट के लोगों परेशान होने की जरुरत नही है। वो भी भारत के नागरिक है। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया की माय होम इंडिया( My Home India) क्या है इसके बाद उनसे पुछा गया की सीएए लागू हो गया है इसके बाद भी विरोध जारी है तो उन्होंने कहा कि लोगों को भड़काया जा रहा है लोगों को समझने की जरुरत है भारतवासियों को लोगों के भड़कावे मे नही आना चाहिए बल्कि लोगों को समझना चाहिए की आखिर सीएए क्या है। लोगों को यह भी समझना होगा कि सीएए लागू होने के बाद उनसे कोई नागरिकता नही छिनी जाएगी। कार्यक्रम में कई नॉर्थ ईस्ट के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *