100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’

नई दिल्ली- आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है फिल्म ‘बाला’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं। फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे सप्ताह में कुल 100.15 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर,जावेद जाफरी,सौरभ शुक्ला जैसे शानदार कलाकार भी हैं।

फिल्म ‘बाला’ गंजेपन और रंगभेद की कहानी पर आधारित है।  इस फिल्म को मजाकिया अंदाज में फिल्माया गया है। फिल्म के माध्यम से एक बार फिर आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराने में सफल रहे हैं। वह लगातार पिछली कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर विश्वसनीय कलाकार के तौर पर उभरे हैं।
यह भी पढ़ें-BiggBoss13: फिनाले से पहले टॉप तीन कंटेस्टेंट को लेकर हुआ खुलासा

उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं उन्हें फिल्म अंधाधुन के लिए विकी कौशल के साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की भी अहम भूमिका है। इन दोनों की फिल्मी शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ हुई थी और तीनों ने पहली बार एक दूसरे के साथ काम किया हैं।
यह भी पढ़ें- ‘गुड न्यूज’ के लिए अक्षय ने ठुकराई धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म

हाल ही में उन्होंने बाला की सफलता को देखते हुए मुंबई में फिल्म के कास्ट एंड क्रू के साथ जमकर पार्टी भी की है। फिल्म बाला की सक्सेस पार्टी में सभी ने जमकर डांस भी किया हैं। सभी के चेहरों की ख़ुशी देखने लायक हैं। आयुषमान खुराना ने कई मौके पर इस बात को बताया हैं कि वह फिल्मों का चयन उसकी कहानी और कहने के अंदाज को देखकर करते है और इसके चलते उनकी फ़िल्में चलती हैं।  अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिर पर छाई हुई हैं। लोगों फिल्म को खुब पंसद भी कर रहें हैं। फिलहाल तो फिल्म सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई है आगे देखा होगा की यह फिल्म और कितनी कमाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *