‘बिग बॉस 13’ का इंटरेस्टिंग ड्रामा, विकास के बाद होगी हिना और प्रियांक की एंट्री !

बिग बॉस 13, big boss 13- socialaha

नई दिल्ली: टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटि शो में से एक बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिलता है… शो से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है…. कि, दो एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री घर में होने वाली है.. जी हां सही सुना आपने हिना खान और प्रियांक शर्मा जल्द ही इस शो में नजर आने वाले है।

हिना और प्रियांक बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जिनकी दोस्ती सीजन 11 में हुई थी और अभी भी दोनों की दोस्ती कायम है। हिना और प्रियांक घर में अपने हालिया रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’  के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर नजर आएंगे।

घर को मिला नया कैप्टन

हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान पोस्ट ऑफिस टास्क में विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, असीम रियाज और शेफाली जरीवाला समेत इन चार कंटेस्टेंट्स को घर के अगले कैप्टन के लिए दावेदारी मिली थी। बिग बॉस ने 4 सदस्यो में से किसी को कैप्टन बनाने के लिए कटपुतली कार्य कराया जिसमे पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के कहने पर चारो दावेदार कटपुतली की तरह नाचते दिखाई दिए। लेकिन बाद में खुद बिग बॉस ने पारस और सिद्धार्थ को आपसी सहमति से इन चारों में से किसी एक नाम की घोषणा करनी थी कि जो घर में अगला कैप्टन बने।

यह भी पढ़ें- मर्दानी 2 मूवी रिव्यू- रेप के खिलाफ गुस्से में देश, रेपिस्ट का सफाया करने लौटी मर्दानी

दोनों के मुताबिक घर का नया कैप्टन विकास गुप्ता  को बना दिया है। और पारस छाबड़ा भी सीक्रेट रूम से घर में वापस दाखिल हो गए है। हर बार की इस हफ्ते भी जेल की सजा के लिए दो ऐसे सदस्यों के नाम चुने जाएंगे जिसका प्रदर्शन सबसे निरशाजनक रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमे शहनाज गिल और विशाल एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

रश्मि देसाई और अरहान खान पर धावा

वही दुसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला भले ही बिग बॉस 13 के घर में न दिख रहे हो लेकिन पारस छाबड़ा उनकी कमी को जरा सा भी महसूस नहीं होने दे रहे हैं। बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में ही पारस छाबड़ा ने घर में दोबारा एंट्री मारी है। आने के बाद से ही पारस छाबड़ा घरवालों की पोल खोलने में लगे हुए हैं।

सबसे पहले तो उन्होंने रश्मि देसाई और अरहान खान पर धावा बोला। उन्होंने पूरे घर के सामने इन दोनों की पोल पट्टी खोल डाली। वैसे इन दोनों के अलावा और भी कई सदस्य ऐसे थे जिनके बारे में पारस छाबड़ा ने कई अहम खुलासे किए।

रिपोर्ट- श्वेता शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *