IPL 2020 मैचों के प्रसारण का बदला समय, 24 मई को फाइनल

IPL 2020 IPL 2020 matches change time, final on May 24_socialaha.com

नई दिल्ली- इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की तैयारी जोरों शोरों पर है। आईपीएल 2020(IPL 2020) की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है। लेकिन इसे पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आईपीएल 2020 24 मई को खत्म हो जाएगा। यानी की 29 मार्च से शुरू होकर 24 मई को मतलब हुआ ये टूर्नामेंट 57 दिन चलेगा। इसे साफ है कि इस बार के आईपीएल में एक दिन में दो मैच होने की संभावना बेहद कम है। रिपोर्ट के अनुसार इस बार आयोजन का समय बढ़ा दिया गया है, इसलिए मैचों के आयोजन के लिए अधिक दिन मिल गए हैं। इससे पहले टूर्नामेंट करीब 45 दिनों तक चलता था।

यह भी पढ़ें- भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला मैच में दर्शको के साथ हुआ धोखा, अधिकारी ने किया खुलासा

इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2020 (IPL 2020) में इस बार मैचों का प्रसारण समय भी बदल जाएगा। हर बार रात के आठ बजे मैच शुरू होते हैं, लेकिन इस बार ये समय आठ बजे की बजाय साढ़े सात बजे कर दिया गया है। खबरों की माने तो अभी पूरा कार्यक्रम तय नहीं हुआ है, लेकिन 29 मार्च से शुरू होकर टूर्नामेंट का फाइनल 24 मई को खेला जाएगा। ऐसे में एक दिन में एक मैच कराने में कोई समस्या नहीं है। इस बात पर लगभग मुहर लग चुकी है कि मैच साढ़े सात बजे शुरू होंगे। ऐसा सिर्फ ब्रॉडकास्टर्स की वजह से नहीं किया गया है बल्कि पिछले सीजन में अधिक देर तक चले मैचों की वजह से किया गया है।

यह भी पढ़ें- मैरी कॉम ने निखत जरीन को दी मात, मैच के बाद गुस्से में नहीं मिलाया निखत से हाथ !

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरुआत 29 मार्च को होगी, जब टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आखिरी मुकाबला 24 मई को हो सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए हालांकि अभी तक किसी आधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा नहीं की गई है। आईपीएल के पिछले सीजन में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को फाइनल में हराकर जीत अपने नाम की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *