बेहतरीन अदाकारी के बावजूद ‘पानीपत’ को नहीं मिला दर्शकों का प्यार, देखें आंकड़ें

पानीपत, panipat and pati patni aur woh- socialaha

मुंबई: आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर और संजय दत्त की ‘पानीपत’ 6 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गई है। ऐसा नहीं कि फिल्म को मीडिया और क्रिटिक्स द्वारा अच्छे रिव्यु नहीं मिले हैं लेकिन फिर भी कमाई के मामले में जो उम्मीदें मेकर्स फिल्म से लगाये बैठे थे उनका खरा नहीं उतर पाई है। लेकिन यह कहना भी गलत नहीं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शर्मनाक कलेक्शन किया है।

‘पति, पत्नी और वो’ के मुकाबले मिली कम स्क्रीन्स

बता दे, अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ के दिन 4.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। लेकिन आने वाले दो दिनों में हॉलिडे होने के कारण फिल्म की कमाई में इजाफा जरुर देखने को मिलेगा। अर्जुन कपूर और संजय दत्त की अदाकारी की फैंस और दर्शकों ने खूब तारीफ की है।

कमाई के आंकड़ों में अंतर इसलिए भी है क्योंकि फिल्म ‘पानीपत’ के साथ रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के मुकाबले कम स्क्रीन्स मिली है। अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ का बजट 100 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दबंग 3 के नए गाने में 21 साल की सई संग लड़े सलमान के नैना

अर्जुन ने की खूब फिल्म प्रमोशन

‘पानीपत’ के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव की भूमिका निभा रहे हैं। और संजय दत्त फिल्म में अफगान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार में हैं। आशुतोष गोवारिकर इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘मोहेनजोदारो’ भी डायरेक्ट कर चुके हैं और यह फिल्म भी उनकी बॉक्स ऑफिस कुछ खास नहीं कर पाई थी। फिलहाल अर्जुन फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *