फिल्म 83 का पोस्टर रिलीज, इस महान किक्रेटर को किया इंट्रोड्यूस

फिल्म 83 FILM 83 socialaha.com

नई दिल्ली- बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। वर्ल्ड कप 1983 की विजेता टीम पर बनी फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। फिल्म 83 के पहले पोस्ट में महान गावस्कर को इंट्रोड्यूस कराया गया है।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 का पोस्टर रिलीज हो गया। फिल्म ने अपना शूटिंग का अंतिम शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म 83 वर्ल्ड कप 1983 की विजेता टीम पर बनी हैं। यह अप्रैल में रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया।

फिल्म 83 के पोस्टर में रणबीर सिंह टुनब्रिज वेल्स मैदान पर कपिल देव के प्रतिष्ठित ‘नटराज पोज’ में नजर आ रहे है, जहां कपिल देव ने 1983 के विश्व कप के सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे। भारत-जिम्बाब्वे मैच क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है और एक ऐसा मैच जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था।

यह भी पढ़ें- पत्नी की फिल्म ‘छपाक’ देखने के बाद पति रणवीर ने कही दिल छू लेने वाली बात

आपको बता दें कि फिल्म ’83’ में महान सुनील गावस्कर का किरदार अभिनेता ताहिर राज भसीन निभा रहे हैं। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार खुद रणवीर सिंह प्ले कर रहे हैं। फिल्म ’83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

यह भी पढ़ें- फिर बड़ी दीपिका की फिल्म छपाक के लिए मुसीबत, पहले दिन की इतनी कमाई

रणवीर सिंह ने कपिल देव की तरह दिखने की हर संभव कोशिश की है और यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि उनकी कड़ी मेहनत रंग लाई है क्योंकि यह तस्वीर उनके रील-लाइफ किरदार की नहीं, बल्कि हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रही है!

महान लिटल मास्टर का किरदान निभाने राणवीर की लाइफ का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस था। ‘कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ – साथ दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आएंगी। साथ ही बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह फिल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नजर आएंगी।

देश की ‘सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म’ के रूप में चिन्हित फ़िल्म ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *