सलमान खान ने अपनी नई फिल्म की तारीख का किया ऐलान

सलमान खान Salman Khan _socialaha.com

नई दिल्ली- बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी सलमान खान के फैस हर साल उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते है। फैंस की बेसब्री और प्यार को सलमान खान भी अच्छे से समझते है। इसलिए वह अपने फैंस को कभी निराश नही करते। जहां एक तरफ़ सलमान अपनी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की तैयारी में जुट गए हैं । वहीं अब 2021 की ईद को भी सलमान खान ने अपनी नई फ़िल्म के लिए रिजर्व कर दिया है ।

सलमान खान ने आज ही अपने ट्विटर पर अपनी नई आगामी फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । सलमान खान की अगली फ़िल्म का नाम है-कभी ईद कभी दिवाली, जो कि 2021 में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

कभी ईद कभी दिवाली को फ़रहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की कहानी फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है ।

यह भी पढ़ें- पत्नी की फिल्म ‘छपाक’ देखने के बाद पति रणवीर ने कही दिल छू लेने वाली बात

फ़िलहाल सिर्फ़ फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान किया गया है । फ़िल्म की बाकी की स्टार कास्ट और कहानी से जुड़ी जानकारी जल्द ही सामने आएगी । बता दें कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला के सहयोग में बनी पिछली फ़िल्म किक थी जो कि 2014 में रिलीज हुई थी । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था । ये फ़िल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि ने इस फ़िल्म के साथ साजिद ने निर्देशन की दुनिया में अपना डेब्यू किया था ।

यह भी पढ़ें- विवादों के बीच रिलीज हुई ‘छपाक’, कई जगह नही दिखाई जाएगी फिल्म

साजिद नाडियाडवाला की आखिरी रिलीज़ हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और शानदार कमाई के साथ फ़िल्म ने 200 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है । बॉलीवुड में साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के 65 साल पूरे होने के साथ अधिक विशेष बन गया है । उनकी अगली रिलीज़ टाइगर श्रॉफ की बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है जो मार्च 2021 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । बता दें कि इससे पहले सलमान फिल्म ‘राधे’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल मं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *