बिग बॉस 13 में इस हफ्ते बेघर हो सकती हैं शेफाली बग्गा, 25 साल की उम्र में तय किया यह सफर

शेफाली बग्गा Shefali bagga _socialaha.com

नई दिल्ली- बिग बॉस 13 इस हफ्ते में शहनाज़ की करीबी शो से बेघर हो रही है। बिग बॉस के खबरियों के मुताबिक इस हफ्ते शेफाली बग्गा घर से बेघर हो रही है। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में छह लोग नॉमिनेट हुए नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला,माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई हैं। अब कउछ ही समय रह गया है वीकेंड का वार एपिसोड टेलीकास्ट होने में।

बता दें कि शेफाली बग्गा इस शो में सबसे ज्यादा शहनाज की करीबी हैं। शहनाज सिद्धार्थ के अलावा शेफाली के साथ बात करती दिखाई दी है। शेफाली के घर से बेघर होते ही शहनाज को बड़ा झटका लगेगा। शेफाली शो में शहनाज को अक्सर समझाती हुई नजर आती हैं। यहां तक कि वह यह भी कहती दिखती हैं कि तुम किसी और की वजह से अपनी और सिद्धार्थ की दोस्ती मत खराब करो। शेफाली बग्गा ने घर में दोबारा बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वाइल्ड कार्ड में शेफाली के साथ अरहान खान और मधुरिमा तुली भी आए थे।

यह भी पढ़ें- आइटम गर्ल सनी लियोनी पहुंची बिग बॉस के सेट पर, सलमान संग की जमकर मस्ती

आईए आपको शेफाली बग्गा के बारे कुछ खास बातें बताते हैं।

शेफाली बग्गा इन दिनों बिग बॉस में अपने हंगामे के कारण चर्चा में हैं। उन्होंने घर में इतना हंगामा किया कि घरवालों को उन्हें बाथरूम में बंद करना पड़ा। शेफाली एक प्रसिद्ध मीडिया चैनल में न्यूज एंकर रह चुकी हैं। बता दें कि शेफाली आजतक तेज की ऐंकर थी। जब वो शो में एंट्री कर रही थी तो चैनल के कई लोगों ने उन्होंने बधाई दी थी।

शेफाली का जन्म 1 जुलाई 1994 को हुआ था। उन्होंने दिल्ली में स्कूली पढ़ाई की और इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफन्स कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। ग्रैजुएशन के बाद शेफाली ने मास कम्यूनिकेशन का शॉर्ट कोर्स किया था। इसके बाद वह एक न्यूज चैनल में काम करने लगीं।

चर्चा है कि शेफाली आरव जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। आरव एक आउटफिट ब्रैंड के मालिक हैं बता दें कि शेफाली केवल 25 साल की है उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस की शुरुआत होते ही यह चर्चा में छा गया। साथ ही चर्चा का कारण बनी टेलीविजन की बेहतरीन न्यूज एंकर शेफाली बग्गा।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13 में फिर देवोलीना करेंगी एंट्री, खोलेंगी अपनी बेस्ट फ्रेंड की पोल

अपनी एंट्री के साथ ही शेफाली ने सबको चौंका दिया और चौंकान वाजिब भी था जब खबर दिखाने वाले ही खबर मे आ जाए तो यह कोई मामूली बात नहीं। शेफाली बग्गा एक प्रसिद्ध टेलीविजन एंकर है साल 2015 में वो इंडिया टुडे के चैनल तेज से जुड़ी थी। शेफाली बग्गा बिग बॉस के शो मे बिना किसी का साथ लिए यहां तक पहुंची। उन्होंने बिग बॉस कांटेस्ट को जमकर परेशान किया। इस हफ्ते वो घर से बेघर होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *