रिलीज हुआ फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर, दो लड़कियों के प्यार में फंसे कार्तिक आर्यन

लव आज कल Love Aaj Kal Movie_socialaha.com

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग मूवी लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कार्तिक और सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाती ये फिल्म 14 फरवरी यानी वेलेंटाइंस डे के दिन रिलीज हो रही है। ट्रेलर में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और आरुष‍ि शर्मा की फ्रेश जोड़ी नजर आ रही है। फिल्म में सारा और कार्तिक की पेयरिंग को काफी स्पेस मिला है और दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शानदार लग रही है। पुरानी कहानी में नए चेहरे के अलावा फिल्म में सारा अली खान की बोल्डनेस की झलक भी देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 83 का पोस्टर रिलीज, इस महान किक्रेटर को किया इंट्रोड्यूस

बता दें कि फिल्म लव आज कल के ट्रेलर को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब बात करें फिल्म की तो फिल्म लव आज कल में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। मूवी 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर लव आज कल का सीक्वल है। इसका निर्देशन भी इम्तियाज अली ने ही किया था। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लोगों का दिल जीता था। इम्तियाज अली ने लव आज कल के सीक्वल में टाइटल में बदलाव नहीं किया है।

अब बात करें ट्रेलर की तो फिल्म का ट्रेलर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नोकझोंक से शुरू होता है। फिल्म में दो दौर 2020 और1990 की लव स्टोरी को दिखाया गया है। आरुषि शर्मा और सारा अली खान कार्तिक की लव लेडी बनी हैं। दोनों एक्ट्रेसेस संग कार्तिक का लव एंगल और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है। प्यार में पड़े कार्तिक की आरुषि संग जोड़ी तो पर्दे पर ठीक लगती है लेकिन सारा संग उनका रोमांस ओवर एक्ट‍िंग जैसा है। कहानी में रोमांस का तड़का फन एंगल के साथ डाला गया है। लव आज कल मॉर्डन और टिपिकल लव स्टोरी दिखाती है।

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने अपनी नई फिल्म की तारीख का किया ऐलान

फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हैं। जहां सारा बोल्ड और मॉर्डन हैं, तो आरुषि देसी गर्ल बनी हैं। कार्तिक अपनी पिछली फिल्मों की तरह लवरबॉय टाइप रोल में हैं। लव आज कल में इसी फिल्म के पुराने गानों को रीक्रिएट किया गया है। सारा की एक्टिंग कमजोर नजर आती है। कार्तिक-सारा की इस मूवी का थीम, कहानी और यहां तक कि गाने भी पहले पार्ट की याद दिलाते हैं। पिछली लव आज कल से तुलना करें तो कहानी में नयापन नहीं है।

इसके पहले सारा केदारना‍थ और सिम्बा में नजर आई हैं। अपनी तीसरी फिल्म में ही सारा में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए रोमांटिक ड्रामा को किया है। ब्रेकअप की खबरों के बीच भी सारा-कार्तिक साथ में स्पॉट किए जा रहे हैं। पर्दे पर सारा-कार्तिक की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आएगी ये 14 फरवरी को पता चलेगा। फिलहाल ट्रेलर ने पूरी तरह से निराश ही किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *